कर्नाटक के कलबुर्गी में बोले PM मोदी- न PAK से डरता हूं न भ्रष्टाचारियों से

I am not afraid of Corrupts and Pakistan - PM Modi

पीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के कलबुर्गी में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अपनी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि कई सरकारें जानबूझकर हमारी योजनाओं को अपने प्रदेश में लागू नहीं होने दे रही हैं। पीएम ने कहा कि वह देश से आतंकवाद और भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटकट के कलबुर्गी में कहा कि सामान्य मानवी का जीवन आसान हो, उनको व्यवस्था से जूझना ना पड़े इसके लिए सरकार निरंतर काम कर रही है |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक और तमिलनाडु के दौरे पर हैं। मोदी सबसे पहले कर्नाटक के कलबुर्गी पहुंचे। यहां रायचूर के भारत पेट्रोलियम डिपो और बेंगलुरु के ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज की शुरुआत की। जनसभा में मोदी ने कहा कि आज कर्नाटक के लिए 1000 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास हुआ है। पहले रायचूर में सिर्फ ढाई एकड़ में जो पेट्रोल डिपो फैला था वो अब 56 एकड़ से ज्यादा जमीन पर बनाया जा रहा है। 56 शब्द सुनते ही कांग्रेस वालों की नींद खराब हो जाती है।”

मोदी ने कहा, ”पिछली बार चुनाव के दौरान आपके बीच आया था। तब आपसे कहा था कि सामान्य जनों के विकास में कोई कसर नहीं छोडूंगा। जबसे आपने प्रधानसेवक को दायित्व सौंपा है तब से केंद्र सरकार कर्नाटक के लिए कई काम कर रही है। कांग्रेस ने कलबुर्गी से जुड़ी जिन परियोजनाओं को बरसों तक लटकाया था उन्हें हमारी सरकार ने पूरा किया। कलबुर्गी रेल लाइन को हमारी सरकार ने ही समर्पित किया। कई नेशनल हाईवे को चौड़ा किया जा रहा है।”

Author: ElectionAdda