विपक्ष को अपनी रणनीति बदलनी चाहिए, बालाकोट एयर स्‍ट्राइक का राजनीतिकरण न होने दे – उमर अब्दुल्ला

omar abdullah demands fresh elections

पुलवामा आतंकी हमले और उसके बाद के एयर स्ट्राइक ने भारत में राजनीति की दिशा व दशा बदल दी है | चुनाव के इस माहौल में इस घटना ने राजनीतिक दलों को अपनी रणनीति पर दोबारा से विचार करने के लिए मजबूर कर दिया है | इन सब के बीच आज जम्मू कश्मीर से नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला का रुख इस पर सामने आया | उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष को चाहिए कि वह अपनी रणनीति बदले |

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी को पुलवामा आतंकी हमले और बालाकोट एयर स्‍ट्राइक का राजनीतिकरण करने से रोकने के लिए विपक्षी पार्टियों को अपनी रणनीति में बदलाव करने की जरूरत है।

उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, विपक्षी पार्टियों को अपना तरीका बदलने की जरूरत है ताकि प्रधानमंत्री को हालिया आतंकी हमले या हवाई हमले का राजनीतिकरण करने की जगह नहीं मिल सके। इसका तरीका यह है कि अर्थव्यवस्था, ग्रामीण संकट, बेरोजगारी, कृषि और ऐसी सभी चीजों पर ध्यान केंद्रित किया जाए जिनपर भाजपा चर्चा नहीं चाहती है।

Author: ElectionAdda