संकल्प रैली में भाग लेने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

NDA की संकल्प रैली(3 मार्च) को देखते हुए गांधी मैदान(पटना) की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। गांधी मैदान क्षेत्र के आसपास पटाखा ले जाने एवं उपयोग करने पर पूर्णत: प्रतिबंध रहेगा। जिलाधिकारी ने कहा कि गांधी मैदान में टिफिन, बोतल, बैग, चाकू, छुरी, खैनी, तम्बाकू, एवं कोई भी फेंकने योग्य वस्तुओं को गांधी मैदान में ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

आगामी 3 मार्च को अंग्रेजों के जमाने से ‘लॉन’ नाम से मशहूर रहे पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) रैली के माध्यम से आसन्न लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का संकल्प लेगा । सूत्रों का दावा है कि NDA की 3 मार्च की संकल्प रैली गांधी मैदान के पुराने सारे रेकॉर्ड तोड़ देगी। दूसरी तरफ विपक्षी दलों की नजरें भी रैली पर टिकी हैं कि इसे कैसा जनसमर्थन मिलता है।

पुलिस मुख्यालय के मुताबिक प्रधानमंत्री की रैली में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम होंगे। सुरक्षा बंदोस्त में चार हजार पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा। रैली के दिन पुलिस बल की तैनाती दो तरह से होगी। पुलिस आने – जाने वालों पर नजर रख रही है। जगह-जगह पोस्ट बनाए गए हैं। वाहनों की लगातार चेकिंग हो रही है।

Author: ElectionAdda