सकारात्मक माहौल में अमित शाह ने सुनीं अनुप्रिया पटेल की शिकायतें

Anupriya Patel Ashish Patel Apna Dal - Amit Shah

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में भाजपा की सहयोगी अपना दल (सोनेलाल) के नेताओं को बुलाकर उनकी शिकायतें सुनीं। यह बैठक सकारात्मक रही।

देश की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए बैठक जल्द समाप्त कर दी गई। वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ होने वाली बैठक को स्थगित कर दिया। अपना दल (सोनेलाल) की संरक्षिका केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएलसी आशीष पटेल ने बुधवार को अमित शाह से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री जेपी ऩड्डा भी उपस्थित रहे।

अध्यक्ष आशीष पटेल के मुताबिक उन्होंने अपनी बातें अमित शाह के सामने रख दी हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए राजनीतिक मुद्दों पर बहुत अधिक चर्चा करने का कोई तुक नहीं था, देश पहले है।

अपना दल (सोनेलाल) की बैठक के पश्चात सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ बैठक होनी थी, जिसे स्थगित कर दिया गया। इस पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर ने दिन में ही ट्वीट किया कि देश पहले है राजनीति बाद में। देश की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए बैठक को स्थगित कर दिया गया है।

ज्ञात हो की अपना दल (सोनेलाल) ने बीजेपी पर घटक दलों के साथ भेदभावपूर्ण बर्ताव करने और महत्व न देने का आरोप लगाया है । अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल केंद्र की मोदी सरकार में राज्य मंत्री हैं ।

Author: ElectionAdda